The Himachal Times

हिमाचल पहुंचा प्री मानसून, शिमला, धर्मशाला, मंडी में झमाझम बरसे बादल हिमाचल प्रदेश में बारिश हो रही है। जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। राजधानी शिमला में शाम के समय एकदम से काले घने बादल छाए और बारिश होने लगी। 

हिमाचल पहुंचा प्री मानसून, शिमला, धर्मशाला, मंडी में झमाझम बरसे बादल
हिमाचल प्रदेश में बारिश हो रही है। जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। राजधानी शिमला में शाम के समय एकदम से काले घने बादल छाए और बारिश होने लगी। 

शिमल लू की चपेट में चल रहे हिमाचल प्रदेश में प्री मानसून ने दस्तक दे दी है। बुधवार शाम राजधानी शिमला सहित धर्मशाला, चंबा, कुल्लू, हमीरपुर और मंडी में बादल झमाझम बरसे, जबकि सोलन और ऊना के गगरेट व चिंतपूर्णी में हल्की बौछारों से तापमान में कमी आई। जिला चंबा में भरमौर और मणिमहेश की चोटियों पर बर्फबारी हुई। रोहतांग में फाहे गिरे। डलहौजी में ओलावृष्टि दर्ज हुई।
बुधवार को सात जिलों सिरमौर, ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, शिमला, कांगड़ा और सोलन में दिन के समय लू चली। शाम को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में राहत की बौछारे बरसीं। वीरवार और शुक्रवार को भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश और अंधड़ का येलो अलर्ट जारी हुआ है। जून के अंत तक प्रदेश में दक्षिण पश्चिम मानसून के पहुंचने का पूर्वानुमान है। राजधानी शिमला में बुधवार शाम पांच बजे बादल उमड़ने के साथ तेज हवाएं चलीं और शहर में तेज बारिश हुई। करीब दो घंटे शहर में झमाझम बारिश का दौर जारी रहा। चंबा के भरमौर की ऊपरी चोटियों मणिमहेश, कुगती, चौबिया, काली छौ में पांच सेंटीमीटर बर्फबारी हुई है। डलहौजी में बारिश के साथ ओलावृष्टि से तापमान में गिरावट दर्ज हुई।

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज